सामान बेचने जा रहे शातिर चोर शोभनाथ पाण्डेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना चौबेपुर पुलिस ने पूर्व में चोरी किया हुआ सामान बेचने जा रहे शातिर चोर शोभनाथ पाण्डेय को किया गिरफ्तार, कब्जे से लैपटॉप व इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद, मुकदमा पंजीकृत

पुलिस अधीक्षक वाराणसी ग्रामीण, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी पिण्डरा के कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज दिनांक 20-06-2021 को थाना चौबेपुर पुलिस टीम चन्द्रावती कस्बा में देखभाल क्षेत्र व शान्ति व्यवस्था ड्यूटी के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि भन्दहा कला हाइवे पर एक व्यक्ति एक झोले में लैपटाप लिए हुए है जो लोगों से बेचने की बात कर रहा है, व्यक्ति संदिग्ध लग रहा है।
इस सूचना पर थाना चौबेपुर पुलिस टीम मुखबिर के बताये स्थान की ओर बढ़े तो मारूती गोशाला कैथी के पास एक व्यक्ति मारकण्डेय महादेव मंदिर रोड की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। मुखबिर के द्वारा बताये उस व्यक्ति की तरफ बढ़े तो पुलिस को देखकर वह व्यक्ति भागने लगा। पुलिस टीम ने समय लगभग 09.20 बजे आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए घेरकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना चौबेपुर पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 260/2021 धारा 411/413/414 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया।
पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो उसने अपना नाम शोभनाथ पाण्डेय पुत्र स्व0 राजू पाण्डेय निवासी अर्दली बाजार थाना कैण्ट जनपद जनपद वाराणसी बताया। तलाशी लेने पर एक अदद लैपटाप, एक अदद माउस का (रंग काला), लैपटाप चार्जर, जी मोडेम, चार अदद स्मार्ट कार्ड, एक अदद चाभी का गुच्छे, एक अदद पास बुक, एक अदद वाहन की आर.सी., जेब से 110 /- रुपये बरामद हुआ।

पूछताछ विवरण-

पूछताछ पर अभियुक्त शोभनाथ पाण्डेय ने बताया कि उक्त सामान को बस स्टेशन कैण्ट वाराणसी से चोरी करके लाया हूँ। जिसको बेचने आया था कि आप लोगो (पुलिस) ने पकड़ लिया। इससे पहले भी मैने कई चोरियाँ की है जिसका सामान मैने बेच दिया है और इसी से अपना खर्च चलाता हूँ।

अभियुक्त का विवरण-

  1. अभियुक्त शोभनाथ पाण्डेय पुत्र स्व0 राजू पाण्डेय, निवासी अर्दली बाजार थाना कैण्ट जनपद वाराणसी, उम्र लगभग 30 वर्ष।

बरामदगी का विवरण-
• एक अदद लैपटाप, एक अदद माउस का (रंग काला), लैपटाप चार्जर, जी मोडेम, चार अदद स्मार्ट कार्ड, एक अदद चाभी का गुच्छे, एक अदद पास बुक, एक अदद वाहन की आर.सी. व 110 /- रुपये।

पंजीकृत अभियोग –
• मु0अ0सं0 260/2021 धारा 411/413/414 भा0द0वि0।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम –

  1. थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण
  2. उ0नि0 ब्रह्मदत्त मिश्र, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण
  3. का0 उपेन्द्र यादव, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण
  4. का0 राजकुमार कन्नौजिया, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण
  5. का0 रामनारायन, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण
  6. रि0का0 राहुल कुमार मद्धेशिया, थाना चौबेपुर वाराणसी ग्रामीण प्रभारी
    सोशल मीडिया सेल
    वाराणसी (ग्रामीण)