पलिया काण्ड की जांच करेंगे उप जिला मजिस्ट्रेट लालगंज

आजमगढ़ 09 जुलाई– उप जिला मजिस्ट्रेट, लालगंज, पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दिनांक 06 जुलाई 2021 को ग्राम पलिया, थाना-रौनापार, जनपद-आजमगढ़ में दिनांक 29 जून 2021 की रात्रि हुई घटना के क्रम में घटना में संलिप्त व्यक्तियों के परिजनों से अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) आजमगढ़ तथा अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) की वार्ता के दौरान इस आशय की शिकायत की गयी है कि दिनांक 29 जून 2021 को ग्राम पलिया, थाना रौनापार, आजमगढ़ की दलित बस्ती (पासी) में वर्तमान ग्राम प्रधान मुन्ना पासवान पुत्र श्यामलाल पासवान, सूर्यभान पासवान पुत्र श्यामदेव पासवान एवं श्रवण पासवान पुत्र राजपत पासवान के घर पर रात्रि लगभग 08.00 बजे 50 की संख्या में पुलिस वाले आकर तोड़-फोड़ किये और घर की महिलाओं के साथ अभद्रता किये। घटना से सम्बन्धित व्यक्तियों के परिजनो द्वारा दोषियों के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की भी मांग की गयी है।
प्रकरण की गम्भीरता के दृष्टिगत घटना की मजिस्ट्रीयल जांच हेतु जिला मजिस्ट्रेट द्वारा उप जिला मजिस्ट्रेट लालगंज को जांच अधिकारी नामित किया गया है।
उक्त घटना से सम्बन्धित पक्ष/व्यक्ति या अन्य किसी भी व्यक्ति को अपना बयान या साक्ष्य दर्ज कराना हो तो 10 दिन के अन्दर किसी भी कार्य दिवस में उप जिला मजिस्ट्रेट लालगंज के न्यायालय/कार्यालय में उपस्थित होकर अपना बयान या साक्ष्य दर्ज करा सकते हैं।