शादी से एक दिन पहले दूल्हे के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

हरियाणा के रेवाड़ी जनपद में शादी से ठीक एक दिन पहले दूल्हे के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया तो शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज हाेने पर लड़की वालों ने भी शादी से इंकार कर दिया।
दूल्हे के खिलाफ रेप का मामला उसे दर्ज कराने वाली युवती का आरोप है कि युवक ने पहले उसे शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म किया और अब वह दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती की शिकायत के अनुसार बावल रोड स्थित एक होटल में युवक के साथ 15 अप्रैल 2019 को उसकी सगाई हुई थी। सगाई से पहले बताया गया था कि युवक एक निजी बैंक में काम करता है लेकिन बाद में पता चला कि युवक बैंक में नौकरी नहीं करता। युवती का आरोप है कि 10 नवंबर 2019 को युवक ने उसे शादी के का मंडप दिखाने के लिए एक होटल में बुलाया। जहां युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

युवती का यह भी आरोप है कि उसके परिवार ने युवक को बाइक खरीद कर भी दी थी। यही नहीं दिसंबर 2020 में बलेनो कार खरीदने के लिए उसे 2 लाख रूपए भी दिए, लेकिन शादी को लेकर युवक बहाने बनाता रहा। युवती को जब पता चला कि युवक 18 जुलाई को युवक कहीं और शादी करने जा रहा है। युवती थाने पहुंची और युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

शुक्रवार को थाने पहुंची युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। फिलहाल शादी रुकवा दी गई है।