गोरखपुर। जिले में एक दिन दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर फेंकी गई लाश मिली है। मृतक के चेहरे को तेजाब से जलाया गया था और उसकी दोनों आंखें गायब थीं। वहीं धारदार हथियार से गला रेतने के भी निशान मिले हैं। दरअसल, गगहा इलाके के गंभीरपुर-कोठा मार्ग से कुछ दूर कोठा नहर के पास एक खेत से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस उसकी पहचान कराने की कोशिश में जुटी है। गगहा इलाके के गंभीरपुर-कोठा मार्ग से कुछ दूर कोठा नहर के पास एक खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। इसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पहचान की कोशिश में जुट गई है।

मृतक की उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है। मृतक के चेहरे पर तेजाब फेंकने और धारदार हथियार से गला रेतने के निशान मिले हैं। चेहरे से दोनों आंखें भी गायब हैं। गगहा इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है शव दो से तीन दिन पुरानी लग रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।