बरेली। जिले में एक युवक ने दोस्तों से यह शर्त लगा ली, कि वह मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में घुसकर सहायक वाणिज्य प्रबंधक (ACM) को थप्पड़ जड़ सकता है. इसी के बाद वह सीधे एसीएम के पास पहुंचा और थप्पड़ जड़ दिया. आरोपित युवक की हरकत से कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई. कर्मचारियों ने युवक को दबोच लिया. उसने अपना नाम धीरेंद्र गंगवार निवासी लिंकर एनक्लेव इज्जतनगर बताया. पुलिस के द्वारा उसके विरुद्ध सरकारी काम में बाधा, धमकी व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखी गई है.
मुकेश कुमार इज्जतनगर रेल मंडल में सहायक वाणिज्य प्रबंधक (ACM) हैं. इज्जतनगर पुलिस को दिये गए शिकायती पत्र में उन्होंने बताया कि सोमवार को पौने चार बजे के करीब वह कार्यालय में बैठे थे. इसी दौरान अचानक से एक युवक ने कक्ष में प्रवेश किया और हमला कर दिया. धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी. शोरगुल सुनकर कार्यालय के कर्मचारियों ने हमलावर को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम धीरेंद्र गंगवार बताया। उसे लेकर कर्मचारी इज्ज्तनगर थाने पहुंचे.
पूछताछ में आरोपित युवक ने स्वीकार किया कि कालोनी के रहने वाले दोस्त रवि व मनोज से उसने शर्त लगाई थी. आरोपित शराब के नशे में था. पुलिस ने जब पूछा कि किसके साथ मारपीट की है तो उसे इस बात की जानकारी तक नहीं थी. ऐसे में माना जा रहा है कि उसके दोस्तों ने तय योजना के तहत यह हरकत कराई है. इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि आरोपित के दोस्तों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.