गोरखपुर। गीडा थाना क्षेत्र के हरदिया पिछौरा गांव में मंगलवार की शाम एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि भाजपा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य भागीरथी निषाद ने अपने पुत्र अभिषेक निषाद के साथ जमीन के विवाद में विधवा महिला के साथ अभद्रता की है. ट्विटर पर वीडियो आने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य भागीरथी निषाद ने गांव की कुछ महिलाओं से जमीन खरीदी है. आरोप है कि जमीन की कीमत दिए बिना ही वह कब्जा कर रहे हैं. विरोध करने पर विधवा महिला की बेरहमी से पिटाई की है.
वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही है और वह लात-घूंसे से उसे मार रहे हैं. बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पीड़िता ने मंगलवार को ही डायल 112 पर दी थी. पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं की गई. उधर, घटना के वक्त ही किसी ने वीडियो बना लिया था, जिसे बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.
वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.