महाराजगंज। जिले के पुरंदरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से मंगलवार को सनसनी फैल गई. प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए युवक ने स्टोन कटर मशीन से अपना गला रेत लिया. इसका वीडियो व फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया.
दरअसल, एक युवक रोजी-रोटी के लिए हैदराबाद कमाने के लिए गया हुआ है. गांव की ही एक लड़की से उसका प्रेम संबंध बताया जा रहा है. चर्चा है कि उस लड़की की शादी किसी अन्य जगह पर तय हो गई है. जब युवक को इसकी जानकारी हुई तो उसने फेसबुक पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में गला रेतते हुए वीडियो, लड़की का नाम पता और कई पोस्ट शामिल है. वीडियो-फोटो के साथ यह पोस्ट वायरल हो रही है लेकिन इस मामले में कोई कुछ खुलकर नहीं बोल रहा है. पुलिस भी ऐसे किसी मामले से अनभिज्ञता जता रही है.

गौरतलब है कि इन पोस्ट में उसने लड़की से जुड़ी जानकारी भी शेयर की. इसके बाद उसने एक फेसबुक लाइव शुरू किया. इस लाइव में उसने कहा कि भाई फेसबुक पर नंबर डाल दिया हूं. सभी लोग देख लें. इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए, जैसे मेरी नहीं हुई. अब किसी से मेरी मुलाकात नहीं होगी. इसी फेसबुक लाइव पर लड़के ने अपनी बात कहकर स्टोन कटर मशीन से अपना गला काट लिया. लड़के के जानकार लोगों ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिजन हैदराबाद के लिए रवाना हो गए. वहीं लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.