आजमगढ़। जिले में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। एक घटना का खुलासा पुलिस करती है तो दूसरी हो जाती है। सोमवार को शहर के रोडवेज क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लगभग 8 लाख रूपये लूट लिए। जिला मुख्यालय पर हुई सरेराह हुए लूट की घटना से सनसनी मच गई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी का एजेंट कई जगहों से वसूली कर शहर के रोडवेज क्षेत्र स्थित एक शापिंग मॉल पर पहुंचा था।
वहां से वसूली कर वह जैसे ही शापिंग मॉल से बाहर निकला, उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। पैसा रखा बैग छीन कर बवाली मोड़ की तरफ फरार हो गए। पीड़ित ने शोर मचाया लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। शहर में लूट की बड़ी घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन एएसपी सिटी समेत पुलिस महकमे के कई बड़े अधिकारी व शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे।

पीड़ित एजेंट को लेकर पुलिस महकमा जांच की कवायद में जुट गया है। पीड़ित के अनुसार लगभग आठ लाख रुपये बैग में था और तीन की संख्या में बदमाश बाइक से आए थे। एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने कहा कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी एजेंट से लूट हुई है। पुलिस जांच की कवायद में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाले जा रहे है। जल्द ही पुलिस लूट की इस घटना का पर्दाफाश करेगी।