रामपुर। एक युवक अपनी साली के साथ कोतवाली पहुंच गया और दोनों शादी की जिद पर अड़ गए। पुलिस ने युवती और युवक के परिवार वालों को बुलाया। काफी मान-मनौव्वल के बाद युवती अपने परिजनों के साथ चली गई।
रामपुर के मिलक क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी यहीं के दूसरे गांव निवासी युवती के साथ करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। युवक की पत्नी की रिश्ते की बहन बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। युवक का उसके साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन परिजन विरोध करते हैं। इसी के चलते शुक्रवार को जीजा-साली सुबह 11 बजे कोतवाली पहुंच गए। दोनों ने पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई।

पुलिस ने दोनों को कोतवाली में बैठा लिया और उनके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद युवती के परिजन कोतवाली पहुंच गए। युवती तब भी अपने जीजा से शादी की जिद करती रही। काफी समझाने के बाद देर शाम तक युवती अपने परिजनों के साथ जाने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद पुलिस ने युवती को उसके घर भेज दिया।
हालांकि, युवक के परिजन कोतवाली नहीं आए। कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि युवती को समझाकर उसके परिजनों के साथ भेज दिया गया। दोनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।