वाराणसी : प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव कुएं में डाला, फिर किया फोन कहा, अब मैं…

वाराणसी। शहर के दानगंज क्षेत्र में प्रेमी ने प्रेमिका की गला कसकर हत्या के बाद शव कुएं में फेंक दिया। वारदात के बाद प्रेमिका के परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी। उसने यह भी बताया कि वह भी मरने जा रहा है। फोन पर ये बातें सुनते ही युवती के परिजनों में कोहराम मच गया। प्रेमी द्वारा बताई गई जगह पर लोग पहुंचे तो कुएं में युवती का शव मिला।
प्रेमी का कुछ अता-पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। सूचना पर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम को भिजवाया। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया। आरोपी फरार है। प्रेमी और युवती के परिजनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल है।

चोलापुर थाना क्षेत्र के शिवरामपुर गांव के रहने वाले जान मोहम्मद की छोटी बेटी सलवरी (18 वर्ष ) का जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के बिजुरगा निवासी मुबारक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सलवरी की बड़ी बहन जमीला का देवर मुबारक है। रविवार को मुबारक सलवरी से मिलने शिवरामपुर पहुंचा था।
परिजनों के अनुसार सलवरी रविवार दोपहर बाजार जाने की बात कहते हुए घर से निकली थी। इसके बाद रात को परिजनों के मोबाइल पर मुबारक ने कॉल कर सलवरी की मौत हो गई है। उसका शव कुएं है। बताया कि वह भी खुदकुशी करने जा रहा है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। घबराए परिजन घर के पास स्थित कुएं पर पहुंचे तो सलवरी का शव दिखाई दिया। इसकी सूचना रात में ही पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने सलवरी के शव को बाहर निकलवाया। परिजनों का आरोप है कि सलवरी के गले में दुपट्टा था। गला कसकर उसकी हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि मुबारक सलवरी से शादी करना चाहता था। सलवरी के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। चोलापुर थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।