बलिया : पुलिस अधीक्षक बलिया की पहल पर बलिया पुलिस और विद्यालयों के प्रबंधन और बच्चों द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए आगमन करने वाले केंद्रीय सशस्त्र पुलिसबलों, सिविल पुलिस, पीएसी और होम गार्ड्स का किया गया स्वागत।

पुलिस अधीक्षक बलिया महोदय की पहल पर बलिया पुलिस और विद्यालयों के प्रबंधन और बच्चों द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए आगमन करने वाले केंद्रीय सशस्त्र पुलिसबलों, सिविल पुलिस, पीएसी और होम गार्ड्स का किया गया स्वागत।

लोकसभा चुनाव- 2024 के 7वें चरण में जनपद बलिया में होने वाले लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत बाहरी जनपदों से आये पुलिस बल,पीएसी, होम गार्ड्स एवं केंद्रीय सुरक्षा बल आज दिनांक 26.05.2024 से जनपद बलिया पहुंच रहें हैं, जिनका पुलिस अधीक्षक बलिया श्री देव रंजन वर्मा महोदय के पहल पर उनके ठहरने वाले स्थानों से संबंधित थाना प्रभारी/थानाध्यक्ष द्वारा फूल माला व गुलदस्ता देकर स्वागत किया जा रहा है । इसके साथ ही पुलिस व केंद्रीय बलों के ठहरने वाले स्थानों/स्कूलों में संबंधित थाना प्रभारी एवं लाइजनिंग आफिसर द्वारा पंखा, लाइट, पानी, जनरेटर, साफ-सफाई आदि सारी व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर किसी भी समस्या का तत्काल निवारण किये जाने का आश्वासन दिया गया। विद्यालयों के प्रबंधन और बच्चों द्वारा भी उल्लास से उनका स्वागत किया जा रहा है।