लखनऊ। प्रदेश के अमरोहा में भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़कवंशी के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह खड़कवंशी अमरोहा की हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। हत्या उस वक्त की गई जब बीजेपी विधायक के मामा घर में सो रहे थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
हत्या की ये वारदात अमरोहा के थाना हसनपुर इलाके के घनसुर पुर गांव की है। जहां बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह के मामा सत्य प्रकाश अपने घर के अंदर सो रहे थे, इस दौरान उनके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या किसने की और इसके पीछे की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घर के अंदर घुसकर बुजुर्ग की हत्या से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं। मामला बीजेपी के विधायक से जुड़ा है ऐसे में पुलिस के कान भी खड़े हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस के तमाम बड़े आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए और जांच पड़ताल की. हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया की बुजुर्ग सत्य प्रकाश की सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस इस मामले में परिवार के सदस्यों और आसपास के लोगों और पूछताछ कर रही है हत्या की वजह साफ नहीं है। पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ के लिए कई टीमें गठित की है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी जाँच की जाएगी ताकि हत्यारों का सुराग मिल सके। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।