‘किलर’ है कीर्ति सुरेश की फिल्म ‘पेंगुइन’ का ट्रेलर, देखते हुए आपको डर लगेगा

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान अमेज़न प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक कंटेंट लेकर आ रहा है। कल यानी 12 जून के अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना का फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज़ होने वाली है। जो एक कॉमेडी फिल्म है। इसके बाद थ्रिलर आपके दरवाज़े पर दस्तक देगा। इसके बाद 19 जून को रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की थ्रिलर फिल्म ‘पेंगुइन’, जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है।

2 मिनट 32 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको भरपूर थ्रिल मिलेगा। ट्रेलर देखते वक्त आपको ‘जोकर’ फिल्म की भी याद आ जाएगी। फिल्म मलायम, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ की जाएगी। इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश एक गर्भवती मां की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए खतरनाक और शारीरिक रूप से थका देने वाले सफर पर निकलती हैं। इस फिल्म के जरिए ईश्वर कार्तिक निर्देशक की दुनिया में भी पहला कदम रख रहे हैं।

‘पेंगुइन’ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने फिल्म को लेकर कहा, “‘मैंने अब तक जितनी भी फिल्मोंव में काम किया है, निश्चित तौर पर ‘पेंग्विन’ उनमें सबसे रोमांचक और दिलचस्पन फिल्मों में से एक है। एक मां के रूप में, वो सॉफ्ट रिदम और देखभाल करने वाली दोनों ही है, लेकिन साथ ही निडर भी है। उसे समझना थोड़ा मुश्किल है लेकिन वह ईमानदार है और मुझे लगता है कि यही बात दर्शकों के दिल तक पहुंचेगी। बेहद काबिल ईश्वलर कार्तिक के साथ काम करने में काफी मजा आया, उन्‍होंने कहानी में जान फूंक दी। इस फिल्मब को तमिल, तेलुगू में देखना काफी बेहतरीन अनुभव होने वाला है। यह फिल्मम पूरी दुनिया में दर्शकों को जरूर पसंद आएगी’।