आटो रिक्शा को शहर के बाहरी चौराहों पर ही रोके जाने की मांग को लेकर जिला प्रशासन को सौंपा गया ज्ञापन

आजमगढ़। बाहर से आने वाले आटो रिक्शा को शहर के बाहरी चौराहों पर ही रोके जाने की मांग को लेकर श्री दुर्गा जी शहर आटो चालक सेवा समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।
समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद गुप्त ने बताया कि शहर में चलने वाले आटो और ई रिक्शा का समुचित संचालन न होने से चालकों में रोष व्याप्त है। शहर के बाहर से आने वाले आटो, ई-रिक्शा के शहर में प्रवेश किये जाने के कारण शहर में जगह जगह जाम लग जा रहा है। जबकि शहर और शहर के बाहर चलने वाले आटो, ई-रिक्शा का अलग अलग परमिट होता है। शहर के परमिटधारी आटो, ई-रिक्शा चालकों को भारी आर्थिक नुकसान के साथ-साथ शहर को जाम के झाम से जूझना पड़ रहा है। अगर बाहर से आने वाले इन आटो, ई-रिक्शा को शहर के बाहर जगह जगह बने स्टैण्ड पर रोक दिया जाय तो शहर में आटो, ई-रिक्शा की संख्या में कमी आयेगी।
ज्ञापन सौंपने वालों में सुरेश सोनकर, जितेन्द्र, संजय, भीम सोनकर, सलीम, सुनील वर्मा, अजय चौहान, आकाश, इमरान, संजय कुमार चौहान, सुरेश गुप्ता, भीम सोनकर प्रदीप रवि कुमार आदि मौजूद रहे।
इनसेट
सात स्थानों को चिन्हित करने की हुई मांग
आजमगढ़। श्री दुर्गा जी शहर आटो चालक सेवा समिति ने ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले आटो को पांच चिन्हित स्थान पर रोके जाने का सुझाव दिया है। जिसमे दोहरीघाट, लाटघाट, जीयनपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को आई.टी.आई. कालेज की बजाय हाफिजपुर चौराहे पर रोका जाय। वहीं रौनापार, बिलरियागंज से आने वाली गाड़ियों को बिलरिया की चुंगी की जगह जुनैदगंज चौराहा तो अतरौलिया, बूढ़नपुर, कप्तानगंज से आने वाले वाहनों को ब्रह्मस्थान की जगह करतालपुर तिराहे पर रोका जाय।  निजामाबाद, भदुली की तरफ से आने वालों को  बवाली मोड़ के पास रोका जाय इसके साथ ही फूलपुर, सरायमीर, लालगंज, ठेकमा, मुहम्मदपुर, मुहम्मदाबाद, मुबारकपुर की तरफ से आने वाली सभी प्राइवेट गाड़ियों को नरौली स्टैण्ड पर रोकने की मांग किया तो वहीं शहर के आटो, ई-रिक्शा को हाफिजपुर, जुनैदगंज आने-जाने की छूट दी जाय।