CM योगी का बड़ा हमला- विपक्ष पॉलिटिकल टूर पर है, ये न ब्राह्मण हितैषी, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान हितैषी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बसपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम सहित तमाम दलों के नेताओं को कटघरे में खड़ा किया. और साफ कहा कि ये न ब्राह्मण हितैषी हैं, न हिंदू हितैषी, ये सिर्फ तालिबान के हितैषी हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि लखीमपुर में ब्राम्हण भी मारे गए लेकिन वहां कोई नहीं गया. सतीश चंद्र मिश्र, प्रियंका, अखिलेश यादव क्यों नहीं गए? नीरज मिश्र की हत्या की गई. संतोष शुक्ला की हत्या की गई. कहा थे ये? हम न जाति, न मत, न पथ, न संप्रदाय, सबका साथ सबका विकास हमारा प्रयास है. वहीं आम आदमी पार्टी को लेकर सीएम योगी ने कहा कि आप पार्टी से ये पूछना चाहिए कि कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में यूपी और बिहार वालों का बिजली पानी क्यों काटा गया? उन्हें बाहर क्यों कर दिया गया? अब तो राम का नाम सभी ले रहे है. जो लोग राम को काल्पनिक कहते थे वो अब राम राम कर रहे हैं. ये हमारी सबसे बड़ी वैचारिक विजय है.

सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश जी 12 बजे सोकर उठेंगे. फिर मित्रों के साथ बैठेंगे. फिर साइकिलिंग करेंगे तो राजनीति के लिए उनके पास कहां समय है? बड़े बाप के बड़े बेटे हैं अखिलेश यादव. ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे, वहां मौज उड़ाएं. खूब घूमें. मुझे खुशी होगी कि यूपी के एक व्यक्ति अप्रवासी भारतीय हो गया है​.

वहीं कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर विपक्ष के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि जो सबसे बड़ी उपलब्धि होगी, हमले उसी पर होंगे. यूपी की कानून व्यस्था देश के लिए नजीर है. कुछ घटनाएं ऐसी हुई हैं, जिनकी जांच चल रही है. अखिलेश जी जब तक सोकर उठते हैं, तब तक कार्यवाही हो चुकी होती है.

वहीं असदुद़्दीन ओवैसी के लखीमपुर मामले में यूपी सरकार पर सवाल उठाने पर सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में जो रहा है, कभी उस पर दुख व्यक्त कर दिए होते तो अच्छा होता. लखीमपुर मुद्दे का राजनीतिकरण वही कर रहे हैं, जो तालिबान का समर्थन करते हैं. लखीमपुर में हिंदू और सिखों को लड़ा रहे हैं.

अवैध धर्मांतरण पर सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है वह अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए आरोप प्रत्यरोप कर रहा है. धर्मांतरण के खिलाफ सख्त कानून बनाया था इसीलिए कार्यवाही हो रही है. सीएम ने कहा कि अवैध धर्मांतरण के लिए कानून नहीं था इसलिए कार्यवाही नहीं हो पाती थी. सरकार ने एक्ट बनाया, फिर उसे कानून बनाया. ये सरकार की संवेदनशीलता है कि ये कानून बनाया.

लव जिहाद पर सीएम योगी ने कहा कि नाम बदलकर भ्रम की स्थिति मत पैदा करिए. हिंदू नाम रखकर पहले बहलाते हैं, फिर लव जेहाद करते हैं. केरल में न्यायपालिका ने सबसे पहले लव जिहाद की बात कही. राज्य सरकारों को इसे लेकर कार्य करना चाहिए. राजस्थान और छत्तीसगढ़ सरकार को इसके प्रति जागरूक होना चाहिए.