अटेवा के 22 अक्टूबर के पदयात्रा के लिए शिक्षक-कर्मचारी लामबंद


आजमगढ!एनपीएस और निजीकरण के विरोध में जनपद मुख्यालय पर दिनांक 22 अक्टूबर 2021 को प्रस्तावित पदयात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ब्लॉक तरवां के शिक्षक व कर्मचारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक जनता विद्यालय इंटर कॉलेज मेहनाजपुर आजमगढ़ के प्राँगण में सम्पन्न हुई ।
बैठक की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाचार्य रामप्रसाद तथा संचालन ब्लॉक के महामंत्री बद्री प्रसाद गुप्ता ने किया।
बैठक की आए अटेवा आजमगढ़ के जिला संयोजक सुभाष चंद यादव ने पुरानी पेंशन को कार्मिक का जीने का आधार बताया और इस आंदोलन की सफलता के लिए अनवरत संघर्ष की आवश्यकता को रेखांकित किया।
श्री दुर्गा जी पीजी कॉलेज चंडेश्वर के एसोसिएट प्रोफेसर,जिला सहसंयोजक डॉ० रामजी वर्मा ने 22 अक्टूबर को जनपद मुख्यालय पर प्रस्तावित पदयात्रा कार्यक्रम की सफलता के लिए उपस्थित साथियों से सक्रिय सहयोग की मंशा व्यक्त की।
अटेवा तरवां ब्लॉक के संयोजक रमेश यादव ने अटेवा के पेंशन आंदोलनों का को बताया अपने ब्लॉक से अधिक से अधिक लोगों को पद यात्रा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रेरित किया
जिला संगठन मंत्री बैजनाथ कन्नौजिया ने आगामी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी शिक्षक व कर्मचारी साथियों से निरंतर सम्पर्क कर अधिकाधिक संख्या बल के साथ उपस्थिति सुनिश्चित करने की अपील की।
कार्यक्रम में प्रतिभाग करने आए प्रदेशीय मंत्री विजय प्रताप यादव ने कहा कि पदयात्रा के बाद यदि सरकार पुरानी पेंशन बहाल नहीं की तो 21 नवंबर को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक विशाल धरना आयोजित किया जायेगा।
बैठक में रामसकल यादव ,कन्हैया लाल, उपेंद्र नाथ,गरिमा यादव,वकील सिंह यादव, राकेश कुमार ,सराजुद्दीन, संजय,गणेश राम, विनोद कुमार,अजय यादव, अजय कुमार सिंह, विजय प्रताप सिंह, मुकेश कुमार, संजय सिंह,संतोष प्रजापति,रितेश श्रीवास्तव,सचिन आदि शिक्षक व कर्मचारी साथी उपस्थित रहें।