जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की डिमांड सुनकर जज को आगे हंसी, जानिये क्या है पूरा मामला

बाराबंकी। जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी हुई। इस दौरान मुख्तार ने खाने-पीने की चीजों के लिए जज से गुहार लगाई. मुख्तार अंसारी ने कहा कि मी लॉर्ड, मुझे कुछ खाने पीने की चीजें, बिस्किट, फल और कुरकुरे भिजवा दीजिए. मुख्तार अंसारी की यह बात सुनकर जज को भी हंसी आ गई।
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) जेल की रोटियों से परेशान हो गया है। एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने खाने को लेकर एक गुहार लगाई है. मुख्तार ने कहा है कि मी लार्ड… मुझे खाने पीने का सामान, फल और कुरकुरे भिजवा दीजिये. मुख्तार की डिमांड सुनकर जज को भी हंसी आ गई।

बता दें कि बांदा से मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता नसीम हैदर भी कोर्ट में उपस्थित थे। मुख्तार ने कोर्ट में गुहार लगाते हुए कहा कि मी-लार्ड आपकी कस्टडी में बांदा जेल में बंद हूं। मेरे वकील के जरिये खाने पीने, फल व बिस्किट जरूर भिजवाने का आदेश कर दीजिए। ये जानकारी अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने दी है।
बाराबंकी में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की गुरुवार को एमपी- एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. पेशी के दौरान विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी बेबस दिखा. उसने कहा कि मी लार्ड- मेरे वकील के जरिये जेल में मुझे कुरकुरे, लजीज बिस्किट और खाने पीने का सामान व फल भिजवा दीजिये।