बरेली : डीजी होमगार्ड को पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या ने भेजा जवाब, आलोक से विवाद मेरा व्यक्तिगत मामला

डीजी होमगार्ड को पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या ने भेजा जवाब, आलोक से विवाद मेरा व्यक्तिगत मामला, कोर्ट में ही पक्ष रखेगी, इस्तीफा नहीं दिया… लोग अफवाह फैला रहे…

UP : बरेली में सेमीखेड़ा चीनी मिल की जीएम पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य ने डीजी होमगार्ड के नोटिस का जवाब भेज दिया है। उन्होंने कहा की यह मेरा व्यक्तिगत मामला है। वाद पारिवारिक न्यायालय में विचाराधीन है। न्यायालय में ही वह अपना पक्ष रखेंगी।प्रयागराज में धूमनगंज इलाके के रहने वाले सफाई कर्मी आलोक मौर्य ने पिछले दिनों डीजी होमगार्ड को शिकायत की थी। आरोप था कि उनकी पत्नी का एक कमांडेंट के साथ अफेयर चल रहा है। उन्होंने वसूली की सूची भी वायरल की थी। इसके अलावा उन्होंने जान से मारने और धमकी देने हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में डीजी होमगार्ड ने जांच के आदेश दिए थे। जिस पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे और पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था।

सस्पेंशन और इस्तीफे की खबरें निकलीं कोरी अफवाह..

ज्योति मौर्या ने बताया कि उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। सस्पेंशन और इस्तीफे की खबरें कोरी अफवाह है। वह नियमित रूप से विभागीय कामकाज देख रही हैं। आलोक मौर्य ने उन पर झूठे अनर्गल और मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं। मामला पारिवारिक न्यायालय में चल रहा है। वह अपने जीवन में स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ रही हैं।

ज्योति मौर्या का अभद्र बातचीत का वीडियो वायरल!

दूसरी तरफ, आलोक मौर्या का आरोप है कि पीसीएस अधिकारी बनने के बाद ज्योति मौर्या ने उनके साथ बेवफाई की. होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ ज्योति मौर्या का अफेयर है. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति और ससुराल वालों को जातिसूचक शब्द कहते हुए नजर आ रही है।दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो ज्योति मौर्या का है. बरेली में भीम आर्मी ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई है।