बाइक सवार को बचाने में पलटी स्कूल बस, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल!

मथुरा। तीर्थनगरी में सोमवार की सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पानी भरे हुए धान के खेत में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों मौके की तरफ भागे। उन्होंने बस का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। हादसे में आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।
हादसा मांट थाना क्षेत्र के गढ़ी आशा गांव में हुआ। यहां सुबह केडी पब्लिक स्कूल की बस जाबरा, नगलाबरी से 20 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। गांव में बाइक सवार को बचाने में चालक ने नियंत्रण खो दिया। बस अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गई। हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई।

ग्रामीणों ने देखा तो भागकर पहुंचे। गांव के लोगों ने शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। हादसे में बस चालक डिगम्बर सिंह निवासी नगला दीपा सहित आदित्य कुमार (6), गणेश कुमार (5) मोहित, कान्हा, काव्या, तनु सहित आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए।
सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन घायल बच्चों को अस्पताल ले गए। मौके पर मौजूद ग्रामीण देवेंद्र सिंह ने बताया कि रास्ता संकरा है। बारिश की वजह से कीचड़ भी भरा है। इसकी वजह से यहां आए दिन हादसे होते हैं। रास्ते को लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।