लखनऊ : बीजेपी नेता के दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने वाला किया सरेंडर, किया बड़ा दावा!

लखनऊ। यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है। पत्रकारों से बातचीत में युवक ने बताया कि उसने बीजेपी नेता पर ही गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उसने बीजेपी नेता के ही कहने पर दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी थी, जिसके बाद वो घटना स्थल पर फरार हो गया था, तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।
आरोपी युवक का नाम मोनू यादव उर्फ डायमंड है। इस युवक ने कोपागंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। घटना के बाद से ही पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही थी, जिसके बाद आरोपी युवक मोनू यादव ने खुद ही कोपागंज खाने में जाकर सरेंडर कर दिया। इस दौरान उसने बड़ी बात कही और कहा कि किसी बीजेपी नेता के कहने पर ही उसने दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी थी।

दरअसल रविवार को बीजेपी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार के लिए पहुंचे थे, कार से उतरते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, इसी एक युवक तेजी से उनकी ओर बढ़ा और उन पर स्याही फेंक दी। इस दौरान स्याही दारा सिंह चौहान की आंखों में भी चली गई, जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड आरोपी की ओर बढ़े लेकिन भीड़ होने की वजह से आरोपी मौके से फरार हो गया। इस दौरान स्याही से आसपास के लोगों के कपड़े भी खराब हो गए।
स्याही फेंके जाने पर दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि घोसी उपचुनाव में सभी के सारे समीकरण ध्वस्त हो चुके हैं। हमें हर धर्म का व्यापक समर्थन मिल रहा है।भारी मतों से बीजेपी जीतने जा रही है। इसी बात से हताश और निराश होकर विरोधी इस तरह का काम कर रहा है। वहीं सपा नेता अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि “अपने ने ही अपनों पर दाग लगाया… इंक काण्ड में हर बार दोषी पकड़ा गया पर ये वाला हाथ क्यों नहीं आया? हारती हुई भाजपा सहानुभूति पाकर घोसी उपचुनाव जीतना चाहती है। ये खेल अब पुराना हो गया है, अब जनता सब समझती है।