लखनऊ : बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर के आरोपों का सौरभकांत तिवारी ने दिया जवाब, बताई पूरी कहानी!

लखनऊ। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के बाद अब बांग्लादेश से नोएडा पहुंची सोनिया अख्तर भी सुर्खियों में है जो अपने पति से मिलने आ गई हैं। सोनिया अख्तर का कहना है कि उसकी शादी नोएडा के सौरभकांत तिवारी से हुई है, लेकिन शादी के बाद तीन साल साथ रहने के बाद वो उसे छोड़कर भारत आ गया. भारत आने के बाद उसने अपने सारे नंबर बंद कर लिए और उनसे कॉन्टेक्ट भी खत्म कर दिया, जिसके बाद उसे भारत आना पड़ा है। वहीं सोनिया के आरोपों पर सौरभकांत तिवारी का जवाब भी सामने आया है, उसने खुद को हनीट्रैप में फंसाए जाने का आरोप लगाया है।
सोनिया अख्तर के आरोपों पर कथित पति सौरभकांत तिवारी का बयान भी सामने आया है। उसने खुद को हनीट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया. सौरभकांत ने कहा कि महिला ने जो भी आरोप लगाए हैं वो पूरी तरह निराधार है और सुनियाजित तरीके से उन्हें फंसाया गया. उन्होंने बताया कि वो 2017 से बांग्लादेश की कंपनी में काम कर रहे हैं. सोनिया से उनकी मुलाकात 2021 में हुई थी. उसने ही उनसे संपर्क किया था. सौरभ ने बताया कि ये मेरे ऑफिस में आई थी, मेरे नाम से मिलने आई थी, मैं ऑफिस में नहीं था। इन्होंने वहां से मेरा नंबर लिया, इसके बाद फोन कर कहा कि मैं आपको कोई प्रोडक्ट दिखाना चाहती हूं।सौरभ ने आगे कहा, मैंने उसे ऑफिस में मिलने के लिए बुलाया, ये महिला ऑफिस में तो नहीं आई लेकिन फिर ये देर रात में फोन करने लगी, वीडियो भेजना शुरू कर दिया और फिर एक दिन ये मेरे ऑफिस आ गई। इन्होंने अपने प्रोडक्ट बताए और कहा कि इन्हें बेचने में मदद करें. हमने मना किया कि इनकी क्वालिटी अच्छी नहीं है। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। ये अपनी बहन के घर से मुझे फोन और वीडियो कॉल करने लगी। इसकी बहन भी बातें करती थी। इसके पिता चाय की दुकान चलाते हैं।सौरभ ने कहा कि धीरे-धीरे ये महिला मेरे घर आने लगी और इसके परिवार के लोग भी घर आने लगे तो माहौल पारिवारिक हो गया। इस बीच महिला ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली और फिर इनके परिवार के 10-15 लोग एक दिन घर पहुंच गए और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे। उन्होंने कहा कि हम आपको झूठे केस में फंसा देंगे। रेप केस लगा देंगे। दबाव में आकर मैंने उनके पेपर पर साइन कर दिए। इसके चार-पांच दिन बाद एक बार फिर इनके परिवार के लोग मेरे घर आए और कहा ये निकाहनामा है। इसके बाद उन्होंने मुझसे 5 लाख रुपये भी लिए।

सौरभकांत तिवारी खुद को फंसाए जाने का आरोप लगा रहे हैं वहीं सोनिया अख्तर की वकील रेनू ने इन आरोपों पर जवाब दिया है। वकील ने कहा कि सौरभकांत ने झूठ बोलकर शादी की हैं वो पिछले 6 महीने से महिला से जुड़ी हैं। वो काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जबरन धर्म परिवर्तन की बात गलत है। वो सोनिया से 15 साल बड़े हैं, उनके बच्चे भी काफी बड़े हैं। उनके साथ जबरदस्ती कैसे की जा सकती है। उन्होंने झूठ बोलकर सोनिया से शादी की और कहा कि उनकी पत्नी मर चुकी है और उनका कोई नहीं हैं। भारत आने के बाद वो उससे संपर्क में नहीं है और न ही उसे किसी तरह की आर्थिक मदद दे रहे हैं इसलिए मजबूरन सोनिया को भारत आना पड़ा है। उसकी कोई मांग नहीं है वो सिर्फ अपने पति के साथ रहना चाहती है।