UP : SSP कार्यालय पहुंचे एक पति का छलका दर्द कहा मेरी पत्नी का है मजिस्ट्रेट से चक्कर, रातभर करती है वीडियो कॉल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक ने अपनी पत्नी और मेरठ में तैनात अपर नगर मजिस्ट्रेट (additional City magistrate) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित पति इसकी शिकायत लेकर सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा. पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का अधिकारी से कथित प्रेम संबंध है. वह रात भर वीडियो कॉल पर उससे बात करती है.पति का आरोप है कि जब उसे अपनी पत्नी के इन हरकतों के बारे में पता चला और उससे बात की तो वह उल्टे धमकी देने लगी. पति ने अधिकारियों से एसीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पीड़ित पति का नाम संजीव है. संजीव के मुताबिक, वह फिलहाल भारतीय खाद्य निगम में प्रबंधक के पद पर तैनात है और उसकी पोस्टिंग चंदौसी मुरादाबाद में है.संजीव ने बताया कि उसकी शादी साल 2006 में हुई थी. शादी लव मैरिज थी. वाइफ का मायका दिल्ली में है. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. उनके दो बेटे हैं. शादी के बाद से ही पत्नी का व्यवहार उसकी मां और उसके लिए अच्छा नहीं था. उसकी मां बुजुर्ग हैं, फिर भी पत्नी उनके साथ मारपीट करती थी. संजीव का आरोप है कि एक दिन उसने अपनी पत्नी को फोन पर किसी से बात करते हुए पकड़ा, इसी दौरान उसने बताया कि उसका एसीएम से अफेयर चल रहा है. साथ ही उसकी पत्नी ने धमकाया कि अगर तुम हमें एसीएम से मिलते रोकोगे तो बुरा परिणाम भुगतना पड़ेगा.

सभी आरोप गलत हैं : मजिस्ट्रेट

वहीं, इस मामले में मजिस्ट्रेट का कहना है कि उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है. दोनों का आपस में विवाद है. उसने जो भी आरोप लगाया है मनगढ़ंत है. महिला ऑफिस में आती होगी, लेकिन मेरे संपर्क में कभी नहीं आई है. हालांकि, एसीएम ने कहा किकेस के सिलसिले में एक दो बार मेरे ऑफिस में आई थी. फोन पर अगर उनसे बात हुई होगी, तो केस के सिलसिले में बात हुई होगी. इसके अलावा कोई बात नहीं है.

क्या बोली पत्नी

वहीं, दूसरी तरफ आरोपी पत्नी का कहना है कि उसका पति संजीव उसके साथ मारपीट करता है. 3 साल से दोनों के बीच शादी जैसा कुछ भी नहीं है. जबरदस्ती मेरे को घर से बाहर निकालना चाहता है. मेरे दो बच्चे हैं. मेरी छवि खराब की जा रही है.