राजस्थान: बंगाल में साधु-संतों की पिटाई के विरोध में झालावाड़ में सर्व हिन्दू समाज का प्रदर्शन, राष्ट्रपति से की कार्रवाई की मांग

झालावाड़. जिले के झालरापाटन में शनिवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में गंगासागर जा रहे हैं साधु-संतों से तृणमूल कार्यकर्ताओं के मारपीट की घटना पर आक्रोश जताया गया. इस घटना के विरोध में रविवार को सर्व हिंदू समाज की ओर से एक विशाल वाहन रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान रैली में शामिल लोगों ने बंगाल सरकार व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, तहसील कार्यालय झालरापाटन थाने के पास रैली का समापन हुआ. इस दौरान सर्व हिंदू समाज की ओर से तहसीलदार व थाना अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर पश्चिम बंगाल में साधु-संतों के साथ हुई मारपीट व अभद्रता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की गई.
वहीं, सर्व हिंदू समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि प्रदेश में कुछ पार्टियों की ओर से हिंदू विरोधी गतिविधियां चलाई रही है, जिसे हिंदू समाज किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा. पुरुलिया में भी साधु-संतों से मारपीट कर उन्हें वस्त्र विहीन किया गया. यह घटना मॉब लिंचिंग जैसी ही है. ऐसे में घटना के वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई होनी चाहिए और दोषियों को गिरफ्तार किया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो सर्व हिंदू समाज पूरे देश में उग्र आंदोलन करेगा।सर्व हिंदू समाज के प्रतिनिधियों की ओर से कहा गया कि साधु-संतों का कसूर केवल इतना था कि उन्होंने गंगासागर जाने का रास्ता पूछा था. इस पर तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उन्हें वस्त्र विहिन कर अपमानित करने का काम किया. वहीं, इस घटना से पूरे देश के सर्व हिंदू समाज में नाराजगी है.