आजमगढ़: आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज और राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम/वीवीपैट का प्रथम रेंडमाइजेशन किया गया

प्रेस नोट
आजमगढ़ 24 अप्रैल– आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज और राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ईवीएम/वीवीपैट का प्रथम रेंडमाइजेशन किया गया। जिलाधिकारी ने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को अवगत कराया कि आज उन्हीं ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन किया जा रहा है, जिसकी एफएलसी चेकिंग हो चुकी है, सभी सही स्थिति में है। उन्होंने कहा कि इस समय वेयरहाउस में 5758 वैलेट यूनिट, 4826 कंट्रोल यूनिट तथा 5100 वीवीपैट एफएलसी होने के बाद सुरक्षित स्थिति में है। उन्होंने राजनैतिक दल के प्रतिनिधियों को बताया कि रेंडमाइजेशन के बाद आज तय हो जाएगा कि कौन सी ईवीएम मशीन किस विधानसभा में जाएगी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर भी दिया।
इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राहुल विश्वकर्मा, मुख्य राजस्व अधिकारी श्री विनय कुमार गुप्ता, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी श्री बृजेश श्रीवास्तव तथा राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

——-जि0सू0का0 आजमगढ़-24.04.2024——–