इनरव्हील क्लब नवेली के संयुक्त तत्वावधान में जिला महिला चिकित्सालय में मनाया गया डॉक्टर-डे

आजमगढ़। राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस के मौके पर इनरव्हील क्लब और इनरव्हील क्लब नवेली के संयुक्त तत्वावधान में जिला महिला चिकित्सालय में डॉक्टर-डे मनाया गया। इस मौके पर डॉ अमिता, डॉ मंजुला को सम्मानित किया गया। साथ ही एनेमिक महिलाओं को आयरन की 20 हजार टेबलेट का वितरण किया गया।
इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष लाजो अग्रवाल व नवेली इकाई की अध्यक्ष नेहा अग्रवाल ने कहा कि चिकित्सक को यूं ही भगवान के समान दर्जा नहीं दिया जाता है, उसके पीछे उनकी मेहनत साफ नजर आती है। एक व्यक्ति जब किसी भी बीमारी का शिकार होता है, उसके साथ कोई दुर्घटना होती है या फिर किसी गंभीर बीमारी की चपेट में लोग आते हैं या किसी भी तरह के स्वास्थ्य की मुश्किल भरे वक्त में डॉक्टर ही उन्हें ठीक करते हैं और एक नई जिंदगी देने का काम करते हैं। वहीं, इस बार कोरोना काल में तो डॉक्टर्स की महत्वता को हर किसी ने पहचाना। दुनिया ने देखा कि किस तरह चिकित्सकों ने अपनी जान जोखिम डालकर दिन-रात चिकित्सकीय सेवा करके मरीजों की जान बचाई। जिसके लिए हम चिकित्सकों के आभारी है।
इस मौके पर सचिव मंजू अग्रवाल,  डिस्ट्रिक्ट एडीटर लता सिंह, आईएसओ प्रिया अग्रवाल, रिता अग्रवाल, सन्तोष जालान, नेहा अग्रवाल,  मानसी  अग्रवाल आदि मौजूद रहे।