बस्ती। जिले के प्राथमिक स्कूल में महिला टीचर का बाथरूम में वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में सामने आया है. लेकिन जब टीचर ने इस घटना का विरोध किया तो उसके साथ छेड़खानी भी की गई. इस संबंध में टीचर ने इलाके के ही एक दबंग युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है.
दरअसल, बस्ती कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती मुंडेरवा थाना क्षेत्र में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर तैनात हैं. उसने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि जिस गांव में स्कूल स्थित है, उसी गांव के रहने वाले रामकरन ने मंगलवार को दिन में बाथरूम जाते वक्त छिपकर उसका वीडियो बनाया. जब टीचर को इसकी भनक लगी तो उनके साथ छेड़खानी की और अश्लील बातें करने लगा. इतना ही नहीं लंच करते समय कमरे में पीछे की खिड़की की तरफ से उन पर अश्लील टिप्पणी भी की.
इसके बाद प्रधानाध्यापक कक्ष में घुसकर उनके साथ अश्लील हरकत की. विरोध करने पर जानमाल की धमकी भी दी. टीचर की शिकायत पर मुंडेरवा थाने में आरोपी रामकरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच एसएसआई कन्हैया पांडेय को सौंपी गई है. थाना प्रभारी मुंडेरवा ने बताया कि सहायक अध्यापिका की तहरीर पर आरोपी रामकरन के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है. पुलिस उसको तलाश कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.