मऊ : घर से निकली भाई की कलाई पर राखी बाधने, ट्रक की चपेट में आने से मौत

घर से निकली भाई की कलाई पर राखी बाधने, ट्रक की चपेट में आने से मौत कोपागंज मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र के खुखुंदवा पेट्रोल पंप के पास आज प्रातः ट्रक के चपेट में आने से बाइक से अपने मायके जा महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे युवक और मृतका की गोद में बैठी बच्ची को जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों की हालत स्थिर है।
बताया जाता है कि कोपागंज के लैरो दोनवार गांव निवासी पूजा 25 वर्ष अपने तीन वर्ष के बच्ची के साथ गाजीपुर मायके भाई को राखी बांधने अपने देवर के साथ बाइक से सुबह करीब नौ बजे निकली। बाइक अभी खुखुन्दवा गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था विपरीत दिशा में आ रही ट्रक के चपेट में आ गया। ट्रक के चपेट में आने से विवाहिता की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 वर्ष के बच्ची और देवर को जख्मी हालत में लोगों ने किसी तरह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।
उधर जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को हुईं थानाप्रभारी अमित मिश्रा दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंच गए।‌और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुईं दहाड़े मारकर रोने लगे। इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छा गया हर कोई स्तब्ध था कि यह क्या हो गया। खुशियां पल भर में मातम में बदल गई।