वैश्य समाज के युवतियों पर आधारित अश्लील गीत प्रसारित किये जाने से वैश्य समाज में रोष व्याप्त

आजमगढ़। गुप्ता (वैश्य) समाज के युवतियों पर आधारित अश्लील गीत प्रसारित किये जाने से वैश्य समाज में रोष व्याप्त हैं इसी को लेकर प्रदेशीय नेतृत्व के आह्वान पर अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य सभा आजमगढ़ इकाई द्वारा थाना कोतवाली को संबोधित शिकायत पत्र सौंपकर कड़ी कार्यवाही की मांग की गयी है।
सभा के जिला महामंत्री रामरत्न गुप्ता ने आरोप लगाया है कि 18 जून की दोपहर में सोशल मीडिया पर जानकारी हुई कि गायक अर्जुन व एक चैनल के मालिक विवेक जाखड़ पुत्र अज्ञात द्वारा गुप्ता वैश्य समाज की युवतियों पर आधारित अश्लील गीतां को प्रचारित किया जा रहा है, जिससे वैश्य समाज आहत है। श्री गुप्ता ने यह भी कहा कि ऐसे अश्लील गजल गीत सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है। वैश्य गुप्ता समाज ऐसे गीतों का पुरजोर विरोध करता है, जिससे वैश्य समाज में आक्रोश व्याप्त है।
युवा जिला उपाध्यक्ष धनश्याम गुप्ता ने कहा कि ऐसे गायकों पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए ताकि ऐसे मामलों की पृनरावृत्ति न हो। श्री गुप्ता ने कहा कि उक्त प्रकरण का पुलिस प्रशासन गंभीरता से संज्ञान लें और ऐसे असमाजिक गायकों पर कार्यवाही करके बड़ी नजीर बनाये।
इस अवसर पर शंकर प्रसाद, नवनीत गुप्ता, विनयप्रकाश गुप्ता, अंकित गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, धीरज गुप्ता शनि गुप्ता, प्रताप गुप्ता, हरिओम गुप्ता, अरूण गुप्ता, अमन गुप्ता, विशाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।