पुरानी पेंशन बहाली न होने पर पदयात्रा के बाद 21 नवंबर को अटेवा करेगा लखनऊ में पेंशन शंखनाद रैली’


आजमगढ़। एकमात्र मांग पुरानी पेंशन बहाली के लिए सतत् संघर्षरत संगठन अटेवा के पदयात्रा कार्यक्रम की सफलता पूर्वक संपन्न होने पर अटेवा के जिला संयोजक सुभाष चंद्र यादव ने जिले के सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, अधिकारियों, आंदोलन के समर्थन में आए सभी संगठनों,आभार व्यक्त किया है।
 श्री यादव ने आगे बताया कि कार्यक्रम की सफलता के लिए जिला तथा ब्लॉक के अटेवा के सभी पदाधिकारी सक्रिय सदस्य तथा विभिन्न संगठनों के लिए लगातार तैयारियों में जुटे रहे, इसके परिणाम स्वरूप आजमगढ़ जनपद में 22 अक्टूबर का दिन कर्मचारियों के आंदोलन के इतिहास में ऐतिहासिक रूप से दर्ज हो गया।
कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ ने सभी कर्मचारियों, अधिकारियों तथा संगठनों का अटेवा के प्रति अपना अपार समर्थन दर्शा दिया और सब ने सरकार को यह चेतावनी दे दी कि हम लोग एकजुट होकर 21 नवंबर को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेंशन शंखनाद रैली करेंगे और सरकार को पुरानी पेंशन बहाल करने के लिए मजबूर करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि अटेवा आजमगढ़ के जिला संयोजक के रूप में मेरे लिए यह पहला बड़ा कार्यक्रम था,यदि किसी प्रकार की कहीं त्रुटि या व्यवस्था में कहीं कमी हुई होगी तो उसके लिए हम स्वयं को जिम्मेदार मानते हैं, उन्होंने अपने सभी जिला, ब्लाक तथा अन्य समर्थित संगठनों को इससे अधिक जोश के साथ 21 नवंबर के पेंशन शंखनाद रैली के लिए जुट जाने को कहा।
श्री यादव ने मीडिया के प्रति आभार जताते हुए कहाकि यह देश का चौथा स्तम्भ है जो शिक्षक कर्मचारियों और जनसमस्याओं को शासन तक पहुंचाने में मदद करते है।

—-जि0सू0का0 आजमगढ़-23-10-2021—–