बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में हुई जिलास्तरीय कार्यकर्ता बैठक

आजमगढ़। बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में जिलास्तरीय कार्यकर्ता बैठक नरौली स्थित बसपा मंडल कार्यालय में मुख्य सेक्टर प्रभारी आजमगढ़ मंडल हरिश्चन्द्र गौतम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि डा. मदन रामजी व विशिष्ट अतिथि आजाद अरिमर्दन विधायक, इन्दल राम, विनोद चौहान, बुझारत राजभर, अरूण पाठक मुख्य सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे।
जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य सेक्टर प्रभारी डा. मदन राम ने कहाकि बीजेपी की सरकार से सभी जनता त्रस्त हैं इसलिए आप सभी लोग ईमानदारीपूर्वक लगकर अपने जिम्मेदारी के साथ अपने अपने बूथ व सेक्टर को समय से गठन कर लिया तो निश्चित ही 2022 में बहुजन समाज पार्टी की ही सरकार बनेगी। क्योंकि जबसे यूपी में भाजपा की सरकार बनी है, तब से पूरे प्रदेश के साथ पूरे देश में मंहगाई, हत्या, लूट, बलात्कार चरम सीमा पर बढ़ गया है
अध्यक्षता करते हुए हरिश्चन्द्र गौतम ने कहाकि हम सभी सबसे महत्वपूर्ण कार्य है कि 2022 में बहन कुमारी मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाना है। उससे पहले सभी लोग टीम बनाकर बसपा सरकार के शासन काल को जन जन तक पहुंचाना होगा। प्रदेश की जनता त्रस्त है। सभी लोग बीएसपी की तरफ निगाह लगाये बैठे है।
विशिष्ट अतिथि विधायक आजाद अरिमर्दन जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहाकि मैं बहुजन समाज पार्टी के सभी बूथ/सेक्टर/विधानसभा के लोगों से अपील किया कि समय से सभी लोग सेक्टर का गठन कर लिया तो निश्चित ही हम जिले के दसों विधानसभा को जीत लेंगे। आने वाले 2022 में निश्चित ही सरकार बनेंगी।
मा. इन्दल राम जी ने कहाकि बहन जी का आजमगढ़ मंडल पर काफी भरोसा हैं इसलिए सभी लोग लग कर पूरे प्रदेश में आजमगढ़ मंडल की सभी सीट को जीतकर बहन जी को भरोसा दिलाना है कि आजमगढ़ मंडल बसपा के अलावा कोई पार्टी नहीं है और आने वाला 2022 में बसपा का सरकार बनेगी।
मा. अरूण पाठक ने सभी लोगों को आश्वस्त करते हुए कहाकि भाजपा से सभी लोग त्रस्त है, आगामी 2022 में बसपा की सरकार बनेंगी। संचालन विनोद चौहान जी ने किया।
अंत में बसपा के पूर्व मंत्री स्व0 विभूति निषाद के निधन पर गतात्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख प्रार्थना की गयी।
इस मौके पर चन्द्रधारी सुमन, चेतई राम, अनिल कुमार, डा. हरिराम, भाष्कर, श्रीराम जी सरोज, सुनील कुमार, चन्द्रप्रकाश भारती, माया राम, संतोष, जगदीश गुप्त, डा. राजाराम राजभर, राजकुमार, राशिद, अरविन्द, शेर अफगान, दुर्गा प्रसाद यादव एवं जिले स्तर के सभी पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता मौजूद रहे।