लड़की को फोन करके परेशान करता है आईपीएस अफसर

लखनऊ। ट्विटर के जरिए सामने आई एक शिकायत ने प्रदेश पुलिस में खलबली मचा दी है। एक बार फिर मामला आईपीएस अफसर का ही है। गाजियाबाद के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर उसकी बेटी को परेशान कर रहे हैं। उनका कहना है कि अफसर देर रात उसकी बेटी को कॉल करते हैं।
देश के गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीजीपी मुकुल गोयल के अलावा आईएएस एसोसिएशन और आईपीएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को टैग करके यह ट्वीट किया गया है। ट्वीट में अफसर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है। इसमें अफसर का नाम, पद, यूपी कैडर के आईपीएस अफसर के रूप में आवंटित बैच का पूरा ब्योरा भी दिया गया है। साथ ही अफसर को भ्रष्ट और प्रदेश पुलिस का काला धब्बा बताया गया है।
इस ट्वीट को लेकर विभाग में जबरदस्त चर्चा है। यह ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है जब डीजीपी पुलिसकर्मियों को सभ्यता व शालीनता का पाठ पढ़ाने की कोशिश में हैं। उन्होंने सभी जिलों में इसके लिए कार्यशाला आयोजित करने का निर्देश दिया है।
अभी हाल ही में डीएसपी स्तर के दो पीपीएस अफसरों पर भी इसी तरह के गंभीर आरोप लगाए गए थे। उन्नाव में तैनात एक डीएसपी कानपुर नगर में महिला सिपाही के साथ होटल में पकड़े गए थे, जबकि एक अन्य डीएसपी पर धर्म परिर्वतन करके दूसरी शादी करने का आरोप लगाया गया था। इससे पहले दो आईपीएस अफसरों पर भी अश्लील कृत्य करने के आरोप लगे थे।