मेरठ। लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर में एक ही परिवार के चार लोगों के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस गुमशुदा परिवार का पता लगाने में जुटी है. पुलिस के अनुसार, फतेहउल्लापुर में सलमान अपने परिवार के साथ रहता है. परिवार में पत्नी सायमा के अलावा दो बेटे शाद (8) और कबीर (दो) भी हैं. बताया जा रहा कि चार सितंबर को सलमान पूरे परिवार के साथ फतेहउल्लापुर में ही अपनी ससुराल गया था.
बुधवार को सलमान के पड़ोसी ने उसके ससुर इस्लाम अहमद को फोन किया और सलमान के बारे में पूछा. इस्लाम को जब पता चला कि सलमान अपने परिवार के साथ घर नहीं पहुंचा है तो वह दंग रह गए. उन्होंने बताया कि सलमान अगले ही दिन परिवार के साथ लौट गया था. एक साथ चार लोगों के गायब होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों का जमावड़ा वहां लग गया. सभी संभावित स्थानों पर सलमान व परिवार को लेकर पूछताछ की गई लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला. बुधवार को इस्लाम अहमद क्षेत्रीय लोगों को लेकर लिसाड़ीगेट थाने पहुंचे और चारों की गुमशुदगी दर्ज कराई.
सलमान और परिवार के अन्य लोगों के लापता होने के बाद परिवार में दहशत की स्थिति बनी है. महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल है. दरअसल, सलमान इन दिनों खराब आर्थिक स्थिति से जूझ रहा था. इसको लेकर उसने ससुराल पक्ष से मदद भी मांगी जो उपलब्ध करा दी गई. इसके बावजूद पूरे परिवार का गायब होना सभी को हैरान कर रहा है. इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि चौकी पर परिजनों ने तहरीर दी गई थी, पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी. कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. यह देखा जा रहा है कि उसकी आर्थिक स्थिति कैसी थी. इसके अलावा उसका किसी से कोई विवाद तो नहीं था.