घर में सेक्स रैकेट चला रही थी शिव सेना की महिला नेत्री‚ 4 लड़कियों सहित 10 लोग गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के सीहोर जनपद (Sehore District) में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट (sex racket) का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट जनपद के बस स्टैंड (bus stand) के पास ही एक मकान में चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां से कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से चार लड़कियां‚ 4 ग्राहक और रैकेट की संचालिका के साथ उसकी महिला मैनेजर भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी मिली है कि कोतवाली पुलिस को पिछले काफी समय से बस स्टैंड के पास सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को चार लड़कियां और 4 युवक मौके से मिले। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका और उसकी महिला मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए पुरूषों में एक संचालिका का ड्राइवर भी बताया जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि अनुपमा तिवारी नाम की जो महिला सेक्स रैकेट को चला रही थी वह खुद को समाजसेवी और बड़ी महिला नेत्री बताती थी। फेसबुक पर भी उसने कई VVIP लोगों के साथ अपने फोटो शेयर किए हुए हैं। यही नहीं महिला ने शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका से चुनाव भी लड़ा था हालांकि उसमें वह हार गई थी।

फिलहाल पुलिस इन सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को अनुमान है कि इन लोगों से और बड़े खुलासे होने की संभावना है। जांच में यह भी सामने आया है कि भोपाल से लड़कियों को बहला-फुसलाकर यहां लाया जाता था जिसके बाद उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता था।

घटना के बारे में जानकारी देते हु एएसपी समीर यादव ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल की काफी समय से सूचना मिल रही थी जिसके आधार पर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई की है। पकड़े गए लोगों से पुलिस ने 28000 रूपए और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पूछताछ में लड़कियों ने बताया है कि वह भोपाल की रहने वाली हैं।