महोबा : मोबाइल के विवाद में दबंग ने युवक पर अवैध तमंचे से झोंका फायर,बाल बाल बचा युवक

संवाददाता| महोबा | मनीष चौरसिया | 

      महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र मनियादेव चौकी के भीतरकोट मुहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर घर के बाहर बैठे युवक पर दबंग ने जानलेवा हमला कर दिया । सरेआम अवैध तमंचे से युवक पर फायर करते ही इलाके में हड़कंप मच गया । नागरिकों के एकजुट होते ही दबंग अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया है । फिलहाल पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दी है ।
शहर कोतवाली के भीतरकोट मुहल्ले में रहने वाले हेमंत ओर अनिल के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हो गया था ।  हेमन्त को शक हुआ कि उसका मोबाइल अनिल ने चुरा लिया है । जिसको लेकर कुछ दिनों पहले दोनों में जमकर विवाद हो गया था जिसमे अनिल ने हेमंत को एक तमाचा मार दिया था ! उसी का बदला लेने के लिए आज जब अनिल अपने घर के बाहर निकला तो हेमन्त ने अवैध तमंचा लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर गाली गलौज करने लगा । अनिल के विरोध करने पर हेमन्त ने अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया ,किसीतरह अनिल में अपनी जान बचाई है ! देखते ही देखते फायरिंग की वारदात से समूचे इलाके में हड़कंप मच गया । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ।
अनिल का चाचा हीरालाल बताता है कि आज अनिल  घर के बाहर निकला ही था कि हेमन्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर गाली गलौज देना शुरू कर दी । तभी हेमन्त ने अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया । अनिल ने झुककर अपनी जान बचाई है । विवाद मोबाइल को लेकर शुरू हुआ था !