21 नवम्बर को अटेवा लखनऊ में करेगा विशाल पेंशन शंखनाद रैली

जिला इकाई का हुआ विस्तार, चन्डेश्वर डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर डॉ रामजी वर्मा बने अटेवा के जिला महामंत्री बने।*
आजमगढ़! एक मात्र मांग पुरानी पेंशन के लिए निरंतर संघर्षरत अटेवा (ऑल टीचर्स एंड एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन) की एक बैठक खंड विकास अधिकारी कार्यालय तरवां के ब्लॉक सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता सौ सैया अस्पताल तरवा के सीएमएस डा० आर एस मौर्य तथा संचालन अटेवा तरवां के उपाध्यक्ष तथा ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष देवेश यादव ने किया।
आज की इस बैठक में सीपी यादव के प्रस्ताव पर अटेवा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए चन्डेश्वर डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर डॉ रामजी वर्मा को अटेवा के जिला महामंत्री के रूप में मनोनीत किया गया,
बैठक को सम्बोधित करते हुए अटेवा के जिला अध्यक्ष सुभाष चन्द यादव ने बताया कि निजीकरण और NPS के विरोध में आजमगढ़ के सभी शिक्षक,कर्मचारी,21 नवंबर को लखनऊ के ईको गार्डेन में विशाल पेंशन शंखनाद रैली में प्रतिभाग करेंगे।
बैठक मैं जिला कोषाध्यक्ष कन्हैया लाल ने बताया कि निजीकरण,एनपीएस एक घातक बीमारी है,इसके लिए सभी कर्मचारियों को एकजुट होकर अटेवा के बैनर तले आयोजित 21 नवम्बर की रैली सफल को बनाना है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि प्रभारी चिकित्सा अधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरवा डॉ देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हमारे सभी संवर्ग के डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन,वार्ड बॉयकर्मचारी, अधिकारी, पेंशन शंखनाद रैली में शामिल होंगे, तथा हम सबको एक होकर पुरानी पेंशन के लिए संघर्ष करना होगा।
ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष तथा अटेवा के जिला उपाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि डिग्री से लेकर प्राथमिक तक के शिक्षक,सभी कर्मचारी इको गार्डन में एकजुट होकर सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे तथा प्रदेश को एनपीएस और निजी से मुक्त कराएंगे।
माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक अटेवा के जिला मंत्री बैजनाथ कनौजिया ने बताया कि पूरे जिले के सभी माध्यमिक शिक्षक एकजुट होकर पुरानी पेंशन को बहाल कराकर ही दम लेंगे।
तरवां रासेपुर के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बृजेश पांडे बताया कि आज पुरानी पेंशन हमारे बुढ़ापे की दवाई है, इसके लिए हर स्तर पर जाकर लड़ेंगे।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरवा की चिकित्सा अधिकारी डा०पुष्पा शर्मा ने सभी से सोशल मीडिया के माध्यम से 21 नवंबर के पेंशन शंखनाद रैली कार्यक्रम को हर स्तर से प्रचारित करने के लिए अपील की।
आज की इस बैठक में अटेवा तरवां के संयोजक रमेश यादव,ब्लॉक महामंत्री बद्री प्रसाद
स्वास्थ शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह, एलईओ राकेश सिंह, अवधेश पांडेय, विरेंद्र,मृत्युंजय यादव,भीमराज, सुनील कुमार गौतम पंकज कुमार सिंह अजय यादव पवन कुमार सिंह, हरेंद्र पाल, पार्वती सिंह, मनोज कुमार गौतम कुमार, आदि कर्मचारी अधिकारी उपस्थित रहे।